लाईटरूम-Lightroom download | Lightroom download

 

लाईटरूम-Lightroom download | Lightroom  download

एडोब फोटोशॉप लाइटरूम एक नि: शुल्क, शक्तिशाली फोटो एडिटर और कैमरा ऐप है जो आपकी फोटोग्राफी को सशक्त बनाता है, जिससे आपको आश्चर्यजनक छवियों को पकड़ने और संपादित करने में मदद मिलती है।How do I download lightroom for free?

Lightroom download

चित्रों के लिए स्लाइडर्स और फिल्टर जैसे आसान छवि संपादन

उपकरण फोटो संपादन को सरल बनाते हैं। फ़ुल-रिज़ॉल्यूशन फ़ोटो को रिट्वीट करें, फ़ोटो फ़िल्टर लागू करें, या जहाँ भी आप हैं, फ़ोटो संपादन शुरू करें।


Lightroom  download

संपादित करें फोटो कहीं भी

दुनिया के सबसे सहज फोटो संपादन ऐप्स में से एक के साथ कच्ची तस्वीरों को ट्रांसफ़ॉर्म करें। प्रकाश और रंग को बेहतर बनाने के लिए स्लाइडर्स को टैप और खींचें, तस्वीरों के लिए फोटो फ़िल्टर लागू करें, और बहुत कुछ।How do I download Lightroom? प्रमुख फोटोग्राफी टूल्स के साथ अपने फोटो एडिटिंग में जीवन का विस्तार करें।

फ़ोटो को पॉप बनाने के लिए लाइट और कलर को रीटच करें। आसान स्लाइडर्स आपको अपने फोन स्क्रीन से फोटो गुणों को नियंत्रित करने देता है। Is Lightroom a free app?


क्रॉप और रोटेट टूल आपके कैमरे के काम को सबसे अच्छा दिखाने के लिए सही आकार और पहलू अनुपात पाते हैं। शक्तिशाली ईमानदार, निर्देशित ईमानदार, और ज्यामिति स्लाइडर्स के साथ परिप्रेक्ष्य को समायोजित करके सीधी रेखाओं के साथ स्वच्छ शॉट्स बनाएं।

Lightroom  old version download

मूल खोए बिना विभिन्न फोटो संस्करणों का प्रयोग करें और तुलना करें और अपना पसंदीदा रूप चुनें।

अपने सभी प्रीसेट को कहीं भी एक्सेस करें। एक डिवाइस पर छवि संपादन स्वचालित रूप से हर जगह लागू होते हैं। What is LR app?

जुर्माना विवरण संपादित करें

उन्नत चित्र संपादक के साथ चालाकी का विवरण। चयनात्मक समायोजन के साथ छवियों को नियंत्रित करें। हीलिंग ब्रश के एक स्पर्श के साथ लगभग कुछ भी निकालें। चयनात्मक संपादन के हिस्से के रूप में स्थानीय ह्यू समायोजन आपको सटीक और अपनी तस्वीरों को ऊंचा करने के साथ रंग और संतृप्ति को बदलने देता है। उन्नत रंग ग्रेडिंग के साथ अधिक नियंत्रण रखें और आश्चर्यजनक प्रभाव प्राप्त करें। अपने स्वयं के चित्रमय वॉटरमार्क आयात करें और अपना व्यक्तिगत स्पर्श लागू करें।

Lightroom app

साथी फ़ोटोग्राफ़रों के आसान, इंटरैक्टिव ट्यूटोरियल आपको इसकी क्षमता के लिए फोटो एडिटर का उपयोग करना सिखाते हैं।


LIGHTROOM PRESETS SIMPLIFY PHOTO EDITING:

प्रीसेट के साथ तेजी से पेशेवर फोटो संपादन प्राप्त करें - असीमित अनुकूलन विकल्पों के साथ चित्रों के लिए फ़िल्टर। प्रीसेट फोटो संपादन के प्रत्येक चरण को दृश्यमान बनाते हैं ताकि आप आसानी से सीख सकें।

एक क्लिक के साथ हर बार पूरी तरह से अपने पसंदीदा फोटो प्रभाव को फिर से बनाने के लिए प्रीसेट मिलाएं।


प्रो स्तर कैमरा

अनोखा फोन कैमरा नियंत्रण आपकी फोटोग्राफी क्षमता को अनलॉक करता है। एक्सपोज़र, टाइमर, इंस्टेंट प्रीसेट, रॉ और बहुत कुछ चुनें। व्यावसायिक और एचडीआर जैसे कैप्चर मोड के साथ अपनी फोटोग्राफी पर अधिक नियंत्रण का आनंद लें।

Lightroom  old version download

स्मार्ट फोटो संगठन

Adobe Sensei, वस्तुओं या उन लोगों के आधार पर फ़ोटो को टैग और व्यवस्थित करने के लिए AI की शक्ति का उपयोग करता है, जो उनमें हैं। "पहाड़ों" या "मारिया" के लिए एक त्वरित खोज सभी प्रासंगिक फ़ोटो प्रदर्शित करेगी। अपने पसंदीदा फ़ोटो को चिह्नित करने और समूह बनाने के लिए रेटिंग और झंडे जैसे उपयोगी संगठनात्मक टूल का उपयोग करें, और अपने सभी एल्बमों में सर्वश्रेष्ठ फ़ोटो के लिए सुझाव देखें।


उन्नत फोटो साझा करना

समूह एल्बम आपको दूसरों को आमंत्रित करने और एक स्थान पर सभी के फ़ोटो एकत्र करने की सुविधा देते हैं। डिस्कवर अनुभाग में उपयोगकर्ताओं के साथ अपनी रचनात्मक प्रक्रिया साझा करें ताकि वे देख सकें कि आपको शुरू से आखिर तक कैसे मिला। लाइटरूम गैलरी आपकी तस्वीरों को ऑनलाइन दिखाती हैं। फोटो संपादन मूल रूप से सिंक करता है इसलिए आपके द्वारा किए गए कोई भी परिवर्तन हमेशा अप-टू-डेट होते हैं। लाइटरूम समुदाय में अन्य क्रिएटिव से प्रेरणा लें और अपने फ़ीड में व्यक्तिगत सामग्री देखें।

lightroom 5.7.1 crack free download

अपने पसंदीदा योगदानकर्ताओं का अनुसरण करें और अपने काम के लिए प्रेरणा प्राप्त करें।


आसानी से रचनात्मक रचनात्मक भंडारण:

लाइटरूम इमेज एडिटर फोटोग्राफी प्रेमियों के लिए सबसे अच्छी क्लाउड-आधारित सेवा है।

पूर्ण-रिज़ॉल्यूशन शॉट्स को रीटच करें और कहीं भी पहुंचने के लिए तैयार किए गए मूल और संपादन क्लाउड पर समर्थित हैं। टैग किए बिना फ़ोटो को सॉर्ट करने में आपकी मदद करने के लिए खोजे जाने योग्य कीवर्ड स्वचालित रूप से लागू होते हैं।


* पूर्ण कच्चे HDR कैप्चर मोड वर्तमान में उन उपकरणों पर समर्थित है, जिनमें उन्नत प्रसंस्करण और मेमोरी क्षमता शामिल है, लेकिन जैसे उपकरणों तक सीमित नहीं है जैसे - सैमसंग S7, S7 एज, S8, S8 +, नोट 8, Google पिक्सेल, पिक्सेल एक्स्ट्रा लार्ज, पिक्सेल 2, पिक्सेल 2 XL, Pixel 3, Pixel 3 XL और OnePlus 5।


ठीक छाप

आपकी आयु 13 या उससे अधिक होनी चाहिए और Adobe की शर्तों और गोपनीयता नीति से सहमत होना चाहिए:

http://www.adobe.com/go/terms_linkfree_uk

http://www.adobe.com/go/privacy_policy_linkfree_uk


लाईटरूम

Lightroom download

Lightroom  download

Lightroom CC app download

Lightroom  old version download

Lightroom app

lightroom 5.7.1 crack free download


Previous Post
Next Post

0 comments: