whatsapp downloading | व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें

 फेसबुक से व्हाट्सएप 

व्हाट्सएप मैसेंजर एक फ्री मैसेजिंग एप है जो एंड्रॉइड और अन्य स्मार्टफोन के लिए 


उपलब्ध है। व्हाट्सएप आपके फोन के इंटरनेट कनेक्शन (4 जी / 3 जी / 2 जी / ईडीजीई या वाई-फाई, जैसा कि उपलब्ध है) का उपयोग आपको संदेश और 


          

     whatsapp  downloading

दोस्तों और परिवार को कॉल करने के लिए करता है। संदेश, कॉल, फोटो, वीडियो, दस्तावेज और वॉयस मैसेज भेजने और प्राप्त करने के लिए एसएमएस से व्हाट्सएप पर स्विच करें।

क्यों उपयोग करें:

whatsapp download apk

• कोई शुल्क नहीं: व्हाट्सएप आपके फोन के इंटरनेट कनेक्शन (4 जी / 3 जी / 2 जी / ईडीजीई या वाई-फाई, जैसा कि उपलब्ध है) का उपयोग करता है ताकि आप संदेश और मित्रों और परिवार को कॉल कर सकें, इसलिए आपको हर संदेश या कॉल के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा। * व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए कोई सदस्यता शुल्क नहीं है।

• मल्टीमीडिया: फोटो, वीडियो, दस्तावेज और वॉयस मैसेज भेजें और प्राप्त करें।

• मुफ्त कॉल: अपने दोस्तों और परिवार को व्हाट्सएप कॉलिंग के साथ मुफ्त में कॉल करें, भले ही वे किसी अन्य देश में हों। * व्हाट्सएप कॉल आपके सेल्युलर प्लान की आवाज के मिनटों के बजाय आपके फोन के इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करते हैं। (नोट: डेटा शुल्क लागू हो सकते हैं। विवरण के लिए अपने प्रदाता से संपर्क करें। इसके अलावा, आप व्हाट्सएप के माध्यम से 911 और अन्य आपातकालीन सेवा नंबरों तक नहीं पहुंच सकते हैं)।

व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें

• ग्रुप चैट: अपने संपर्कों के साथ समूह चैट का आनंद लें ताकि आप आसानी से अपने दोस्तों या परिवार के संपर्क में रह सकें।

• WHATSAPP वेब: आप भी भेज सकते हैं और अपने कंप्यूटर के ब्राउज़र से सही WhatsApp संदेशों को प्राप्त कर सकते हैं।

• कोई अंतर्राष्ट्रीय शुल्क नहीं: अंतरराष्ट्रीय स्तर पर व्हाट्सएप संदेश भेजने के लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है। दुनिया भर में अपने दोस्तों के साथ चैट करें और अंतर्राष्ट्रीय एसएमएस शुल्क से बचें। *

• USERNAMES और PINS के लिए नहीं: क्यों अभी तक एक और उपयोगकर्ता नाम या पिन याद करने के लिए परेशान? व्हाट्सएप आपके फोन नंबर के साथ, एसएमएस की तरह ही काम करता है, और आपके फोन की मौजूदा एड्रेस बुक के साथ मूल रूप से एकीकृत होता है।

यू व्हाट्सएप डाउनलोड करें


• हमेशा लॉग इन करें: व्हाट्सएप के साथ, आप हमेशा लॉग इन होते हैं ताकि आप संदेशों को याद न करें। आप लॉग इन या लॉग आउट हैं या नहीं, इस बारे में अधिक भ्रम की स्थिति नहीं है।

• पूरी तरह से अपने संपर्कों के साथ कनेक्ट करें: आपकी पता पुस्तिका का उपयोग जल्दी और आसानी से आपको अपने संपर्कों के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है जिनके पास व्हाट्सएप है इसलिए हार्ड-टू-याद उपयोगकर्ता नाम जोड़ने की कोई आवश्यकता नहीं है।

• ऑफ़लाइन संदेश: यदि आप अपनी सूचनाओं को याद करते हैं या अपने फोन को बंद कर देते हैं, तो भी व्हाट्सएप आपके हाल के संदेशों को अगली बार तब तक बचाएगा जब तक आप ऐप का उपयोग नहीं करते।

whatsapp downloading

• और अधिक: अपने स्थान को साझा करें, संपर्कों का आदान-प्रदान करें, कस्टम वॉलपेपर और अधिसूचना ध्वनियां सेट करें, एक साथ कई संपर्कों को संदेश प्रसारित करें, और बहुत कुछ!

* डेटा शुल्क लागू हो सकता है। जानकारी के लिए अपने प्रदाता से संपर्क करें।

-------------------------------------------------- -------

हम आपसे सुनने के लिए हमेशा उत्साहित हैं! यदि आपके पास कोई प्रतिक्रिया, प्रश्न या चिंता है, तो कृपया हमें यहां ईमेल करें:

android-support@whatsapp.com

या हमें ट्विटर पर फ़ालो कीजिये:

http://twitter.com/WhatsApp

@WhatsApp

-------------------------------------------------- -------

whatsapp download apk
whatsapp downloading
यू व्हाट्सएप डाउनलोड करें
व्हाट्सएप डाउनलोड कैसे करें

Previous Post
Next Post

1 comment: